होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताने वाली पिस्टल टांग कर घूम रही युवती पुलिस से उलझी, पूछताछ जारी

खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताने वाली पिस्टल टांग कर घूम रही युवती पुलिस से उलझी, पूछताछ जारी

 

लॉकडाउन पेज-3 में अजब गजब कारनामे देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक कारनामा आज भिवानी में देखने को मिला। जहां कमर पर पिस्टल डाले एक युवती ने हांसी चौक पर न केवल जमकर हंगामा बरपाया बल्कि पुसिल थाना प्रभारी व मीडिया कर्मियों से भी युवती उलझती देखी गई। दरअसल, पुलिस दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रही थी तथा एक चश्मों की दुकान पर एक युवती के पास पिस्टल होने की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी रविंद्र अपनी टीम के साथ पहुंचे।

युवती से पूछताछ की गई तो युवती ने खुदको क्राईम ब्रांच को बताया कि बड़े-बड़े एसपी उनके अंडर आते हैं। यह कहकर अपनी स्कूटी पर सवार होकर जाने लगी तो पुलिस ने उसकी पिस्टल कब्जे में ली व युवती को पूछताछ के लिए थाने चलने को कहा तो उसने थाना प्रभारी से ही उनका पहचान पत्र दिखाने की यह कहते हुए बात कही कि वे भी नकली हो सकते हैं। 

जिसके बाद युवती को थाना शहर ले जाया गया जहां गहन पूछताछ के बाद उसने बताया कि वह नजदीकी गांव दिनोद की रहने वाली है तथा उसके बेटे का जन्मदिन था। उस पर देने के लिए वह खिलोना पिस्टल लेकर जा रही थी। उसने बताया कि वह चंडीगढ़ में कानून की पढ़ाई कर रही है। युवती से जब मीडियाकर्मियों ने बात करनी चाही तो वह कैमरे बंद करने की धमकी देने लगी।

वही, थाना शहर प्रभारी रविंद्र कुमार के अनुसार महिला से पूछताछ के दौरान पता चला है कि वह खुदको मानसिक तौर पर परेशान बता रही है। गहन पूछताछ की जा रही है तथा कानून सम्मत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी । 

यह भी पढ़ें- अनिल विज ने कहा, हर दुकान पर पुलिस वाला नहीं खड़ा कर सकता, फिर करना होगा लॉक डाउन


संबंधित समाचार