होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में हवन किया, धर्मबीर सिंह और अशोक तंवर भी दाखिल करेंगे पर्चा

दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में हवन किया, धर्मबीर सिंह और अशोक तंवर भी दाखिल करेंगे पर्चा


Haryana Lok Sabha Election Live Updates: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 29 अप्रैल से चल रही है। प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर 6 मई तक नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस बीच आज 4 मई को कांग्रेस के दिग्गज नेता दीपेंद्र हुड्डा भी नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले दीपेंद्र हुड्डा ने हवन किया। इस दौरान कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे। इसके बाद भूपेंद्र हुड्डा नामांकन रोड शो करेंगे। इस रोड शो में भूपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान भी मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह भी आज नामांकन दाखिल कर दिया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के आने से पूर्व ही नॉमिनेशन का पर्ची भर दिया। इसमें मौके पर पूर्व मंत्री राम बिलास शर्मा मौजूद रहे। दरअसलकेंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह उनके नामांकन में शामिल होने वाले थे। उधर, सिरसा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर भी नामांकन भरेंगे। उनके नामांकन में प्रदेश के सीएम नायब सैनी भी शामिल होंगे।

6 मई नामांकन का आखिरी दिन

बता दें कि हरियाणा में लोकसभा की कुल 10 सीट है। सभी सीटों पर 6 छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है और 4 जून को नतीजे आएंगे। इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 29 अप्रैल से शुरु है और नामांकन का आखिरी दिन 6 मई है। इसके बाद 7 मई को नामांकन की जांच की जाएगी। 9 मई को नामांकन वापस लिया जा सकता है।


संबंधित समाचार