होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अनिल विज ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज, राहुल गांधी को लेकर बोले-लोगों को गुमराह करने में पीएचडी की...

अनिल विज ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज, राहुल गांधी को लेकर बोले-लोगों को गुमराह करने में पीएचडी की...

 

Lok Sabha Election 2024:  'राहुल गांधी डर गए',   राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर पूरे देश में राजनीति गरमा गई है। कई नेताओं की तरह-तरह की टिप्पणी सुनने को मिल रही हैं। अब इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का भी कहना है कि- राहुल गांधी ने लोगों को गुमराह करने में पीएचडी की हुई है।

पूर्व गृह मंत्री ने ना सिर्फ राहुल गांधी पर कंस तजा बल्कि उन्होंने इंडिया गंठबंधन को लेकर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि- ये इंडी गठबंधन योजनाबद्ध तरीके से नफरत का जहर देश में घोलना चाहता है। कभी किसी प्रकार से तो कभी किसी प्रकार से, ये ऐसी बातें करके देश की अमन शांति को बिगाड़ना चाहते हैं। वहीं पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर भी बड़ी बात की है। उन्होंने कहा कि है अध्यक्ष ने पीएम मोदी के ‘डरो मत’ तंज का जवाब दिया और राहुल गांधी के रायबरेली नामांकन पर टिप्पणी की और कहा कि ‘पीएम खुद वाराणसी भाग गए हैं’। इस पर विज ने कहा कि भागता वह है जो छोड़ कर भागे। मोदी तो पहली बार भी वाराणसी से ही लड़े थे। 

शायद, खड़गे जी को इसका ज्ञान नहीं है। राहुल गांधी ने रायबरेली में नामांकन के बाद कहा है कि मां ने बड़े भरोसे से सौंपी है, मुझे परिवार की कर्मभूमि। इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा – राजनीति वो चीज है जो बड़े-बड़ों की अक्ल ठिकाने लगा देती है। अमेठी में अपनी हार दिखी तो राहुल गांधी ने यहां से चुनाव लड़ने की हिम्मत भी नहीं जुटाई। 


संबंधित समाचार