होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना रनौत की फिसली जुबान, तेजस्वी सूर्या को लेकर ये क्या बोल गई-'गुंडागर्दी करते हैं,मछली खाते हैं'

कंगना रनौत की फिसली जुबान, तेजस्वी सूर्या को लेकर ये क्या बोल गई-'गुंडागर्दी करते हैं,मछली खाते हैं'

 

Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। ऐसे में हाल ही में कंगना रनौत ने चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधाते हुए अपनी ही भाजपा पार्टी के नेता को ही निशाने पर ले लिया। 

एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना की जुबान फिसल गई और वह तेजस्वी यादव को तेजस्वी सूर्या बोल गई। उन्होंने  कहा- तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं। बता दें कि तेजस्वी सूर्या भाजपा पार्टी के नेता और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद हैं।

कंगना ने यह बात मंडी संसदीय सीट के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में कही। जहां उन्होंने जनसम्पर्क करने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा, इनको खुद नहीं पता ये कहां आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं, इस तरह के बिगड़े हुए शहजादों की एक पार्टी है, चाहे वो राहुल गांधी हो जिनको चांद पर आलू उगाने हो या तेजस्वी सूर्या हो जो अपनी गुंडागर्दी करते हैं, मछली उछाल-उछाल कर खाते हैं।

आपको बता दें कि इस बयान के बात कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं इतना ही नहीं उनके इस वीडियो को लेकर तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर रिपोस्ट करते हुए लिखा 'ये मोहतरमा कौन है?' 

 

दरअसल मंडी से बीजेपी प्रत्याशी राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमलावर होना चाहती थी, लेकिन उनकी जुबान फिसल गई और उन्होने तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया जो बीजेपी नेता हैं। बता दें कि हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान मछली खाने वाला वीडियो शेयर किया था, जो उन्होंने चैत्र नवरात्रि के पहले दिन शेयर किया था जिसके चलते उनको काफी ट्रोल किया गया था।


संबंधित समाचार