होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee की तबीयत में नहीं हैं सुधार, बेटे ने पिता की बातों को किया याद

पूर्व राष्ट्रपति Pranab Mukherjee की तबीयत में नहीं हैं सुधार, बेटे ने पिता की बातों को किया याद

 

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के तबीयत पहले जैसा ही बनी हुई हैं। उनकी तबीयत में किसी तरह को कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा हैं। शुक्रवार को डॉक्टर ने बताया कि प्रणब मुखर्जी की तबीयत पहले जैसी ही स्थिर बनी हुई हैं। उनकी बॉडी में किसी भी तरह की हलचल देखने को नहीं मिल रही हैं। उन्हें अभी भी वेंटिलेटर सिस्टम का सहारा दिया जा रहा हैं।

ऐसे में पूरा देश उनकी सेहत की सुधार के लिए दुआ मांग रहा हैं। वहीं, उनके पैतृक गांव में महामृत्युंजय जाप का आयोजन किया जा रहा है। उधर, उनके बेटे अभिषेक मुखर्जी ने कहा कि डॉक्टर की दी हुई 96 घंटे की निगरानी का समय आज समाप्त होने जा रहा हैं। इस बीच मेरे पिता के हालत में किसी भी तरह का कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा हैं। इस घड़ी में मेरे पिता की कही एक बात याद आ रही हैं। वे हमेशा कहा करते हैं कि मैंने जितना दिया, उससे कहीं ज्यादा भारत के लोगों ने मुझे दिया।

बता दें की सोशल मीडिया पर गुरुवार को उनकी मौत की झूठी खबर फैलाई गई थी। इस पर, उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने अपने पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में अटकलों का खंडन किया और ट्वीट किया कि उनके पिता जीवित हैं।



 

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद के पूर्व सांसद Surendra Prakash Goel की कोरोना से मौत, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका


संबंधित समाचार