होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मनीष सिसोदिया को कोर्ट से झटका, 26 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

मनीष सिसोदिया को कोर्ट से झटका, 26 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

 

Delhi Liquor  Scam Case: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को नौ दिन के लिए बढ़ा दिया है, जो 26 अप्रैल तक बढ़ाई गई है। ईडी ने दस्तावेजों की जांच से जुड़ी स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में जमा की है। 

जिसमें कोर्ट ने कहा कि - अभी तक दस्तावेज़ों की जांच पूरी नहीं हुई है, अभी और कितना समय लगेगा? वकीलों ने कोर्ट को बताया कि दस्तावेज़ों की जांच के लिए अभी एक महीने का समय और लगेगा। आरोपियों के वकील ने कहा कि हम अपनी तरफ से पूरा सहयोग कर रहे हैं, जांच एजेंसी को भी दस्तावेजों की जांच में सहयोग करना चाहिए।अदालत ने सिसोदिया समेत आरोपियों से उन दस्तावेजों की लिस्ट देने का निर्देश दिया है, जिन दस्तावेजों की जांच अभी तक पूरी नहीं हुई। अब मामले में अगली सुनवाई 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे होगी। 

चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत का अनुरोध किया
मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में लोकसभा चुनाव के प्रचार करने के लिए आबकारी मामलों में अंतरिम जमानत देने का अनुरोध भी किया है। इस मामले में उनकी जमानत याचिका पर ईडी और और सीबीआई को नोटिस जारी किया है। इससे पहले अदालत ने आम आदमी पार्टी के नेता सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 18 अप्रैल तक बढ़ा दी थी। 

CBI और ED  दिल्ली शराब घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सिसोदिया की भूमिका जांच कर रही है। 

https://www.youtube.com/watch?v=9kNWdZlutFg

 


संबंधित समाचार