होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नेता की बेटी का कॉलेज कैम्पस में दिन दहाड़े मर्डर, एकतरफा प्यार में सरफिरे आशिक ने घोंपा चाकू

नेता की बेटी का कॉलेज कैम्पस में दिन दहाड़े मर्डर, एकतरफा प्यार में सरफिरे आशिक ने घोंपा चाकू

 

Hubli murder: कर्नाटक के हुबली में कॉलेज कैम्पस में MCA छात्रा की दिन दहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। कहा जा रहा है कि जिस छात्रा की हत्या की गई है वह हुबली की कांग्रेस कॉरपोरेटर निरंजन हिरमत की बेटी नेहा थी। वह स्थानीय कॉलेज में MCA की छात्रा थी उसी कॉलेज में बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला फैयाज भी पढ़ता है।

वो कई दिनों से नेहा का पीछा कर रहा था। वहीं मृतक लड़की के पि‍ता के अनुसार, एक मुस्लिम युवक जो कि उनकी बेटी का दोस्‍त था। वह छात्रा से एकतरफा प्‍यार करता था, लेकिन छात्रा ने उसे इनकार कर द‍ि‍या था। इसकी खुन्‍नस में उसने उसकी चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी। 

लड़की के पि‍ता ने बताया कि उन्‍होंने उक्‍त लड़के को समझाया था कि उसका प्रस्‍ताव हम स्‍वीकार नहीं कर सकते। हम हिंदू हैं और वो मुस्‍लिम। हमारे यहां ऐसा नहीं होता है। अगर वह दोस्‍ती रखना चाहता है तो हमें कोई दिक्‍कत नहीं है। 

छात्रा को मारते समय की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है, कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी घटनास्थल से भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते देखा गया। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लगा पाई है लेकिन फयाज को हिरासत में ले लिया है।


संबंधित समाचार