होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, 4 किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश का किया दावा

सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, 4 किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश का किया दावा

 

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का प्रदर्शन जारी है। वही, किसानों ने गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली निकालने का भी ऐलान कर चुके है। इस बीच किसानों ने शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर से एक संदिग्ध को पकड़ा है। यही नहीं किसानों के हाथे लगे संदिग्ध ने दावा किया है कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा और चार नेताओं को गोली मारने की साजिश रची गई थी। 

वही, शख्स ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, 'हमारा प्लान यह था कि जैसे ही किसान ट्रैक्टर मार्च को लेकर दिल्ली के अंदर घुसने की कोशिश करेंगे तो दिल्ली पुलिस इन्हें रोकगी। इसके बाद हम पीछे से फायरिंग करेंगे ताकि पुलिस को लगे की गोली किसानों की तरफ से चलाई गई है।' शख्स ने आगे बता कि रैली के दौरान कुछ लोग पुलिस की वर्दी में भी होंगे ताकि किसानों को तितर बितर किया जा सके।

संदिग्ध ने यह भी बताया कि मार्च के दौरान स्टेज पर मौजूद चार किसान नेताओं को शूट करने का आर्डर है। इन नेताओं की फोटो भी दे दी गई है। बड़ी बात यह है कि शख्स ने प्रदीप नाम के एक एसएचओ का नाम भी लिया है, जो राई थाने का है और इनके पास अपना चेहरा कवर करके आता था। शख्स ने बताया कि हम लोगों ने उसका बैज देखा था। शख्स ने बताया कि जिन चार नेताओं को शूट करने का आदेश था, उनका नाम मुझे नहीं पता है। किसानों ने अब इस शक्स को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Farmer Protest:11वें दौर की वार्ता भी हुई विफल, सरकार ने किसानों से कहा- इससे बेहतर कुछ नहीं कर सकते


संबंधित समाचार