होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rahul Gandhi नेताओं से बोले- आवाज जितनी एकजुट होगी उतनी ही मजबूत होगी, साइकिल से पहुंचे संसद

Rahul Gandhi नेताओं से बोले- आवाज जितनी एकजुट होगी उतनी ही मजबूत होगी, साइकिल से पहुंचे संसद

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज लोकसभा और राज्यसभा के विपक्षी दलों के नेताओं के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में बैठक की। इस दौरान राहुल गांधी ने नेताओं के संबोधित करते हुए कहा कि हमें इस ​आवाज को एकजुट करना होगा, ये आवाज जितनी एकजुट होगी उतनी ही मजबूत होगी। और भाजपा और आरएसएस के लिए इस आवाज को दबाना उतना ही मुश्किल होगा।

इसके बाद राहुल गांधी विपक्षी सांसदों संग नाश्ते के बाद पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्ष के अन्य नेता कॉन्स्टिट्यूशन क्लब से साइकिल पर संसद पहुंचे। जा रहे हैं। राहुल गांधी के साथ साइकिल मार्च में विपक्ष के कई सांसद भी मौजूद हैं।

इससे पहले दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में राहुल गांधी संग नाश्ते के लिए 14 विपक्षी दलों के नेता पहुंचे। लेकिन आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सांसद नहीं पहुंचे। राहुल गांधी ने नाश्ते से पहले सभी सांसदों से कहा, "मेरे विचार से सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि हमें अपने बल को एक करें। यह आवाज जितनी मजबूत होगी, भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लिए इसे दबाना उतना ही मुश्किल होगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गांधी संग नाश्ते के लिए कांग्रेस के अलावा, एनसीपी, टीएमसी, शिवसेना, राजद, सपा, सीपीआई, सीपीएम, मुस्लिम लीग, आरएसपी, केसीएम, जेएमएम, डीएमके, नेशनल कॉन्फ्रेंस, एलजेडी के सांसद पहुंचे। बैठक में राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, कल्याण बनर्जी, संजय राउत, मनोज झा और कई अन्य दलों के नेता शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- CBSE 10th Result 2021: सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट घोषित, ऐसे करें चेक


संबंधित समाचार