होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Poonch Encounter: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक JCO समेत दो जवान शहीद

Poonch Encounter: आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक JCO समेत दो जवान शहीद

 

Jammu Kashmir: पुंछ (poonch) जिले के मेंढर सब-डिविजन में शुक्रवार को आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन के दौरान भिम्बर गली में एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) समेत दो जवान शहीद हो गए। शहीदों में से एक सिपाही रैंक का है। इसकी जानकारी भारतीय सेना की तरफ से दी गई है। इस घटना के बाद अब तक शहीद हुए जवानों की संख्या कुल मिलाकर सात हो गई है। आंतंकियों के खिलाफ यह ऑपरेशन 11 अक्टूबर से लगातार जारी है।

इससे पहले, इसी ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ समेत पांच जावान पुंछ रजौरी के थाना मंडू में शहीद हो गए थे। उस समय अधिकारियों ने बताया था कि पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली (DKG) के पास एक गांव में आतंकवादियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसमें सैनिक शहीद हो गए। अधिकारियों के अनुसार, सेना और पुलिस ने यह संयुक्त अभियान नियंत्रण रेखा पार कर भारत में दाखिल हुए आतंकवादियों की जानकारी मिलने के बाद शुरू किया था।

मंगलवार को पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों पर हमला करने वाले आतंकवादी करीब दो से तीन महीने से पुंछ जिले रह रहे थे। बता दें कि पिछेल कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी आई है। वहीं, सुरक्षाबलों ने भी सिर्फ दो हफ्ते में करीब 10 आतंकियों को ढ़ेर किया है। सुरक्षाबलों ने बुधवार को ही पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के शीर्ष कमांडर शम सोफी को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें- आंदोलनकारियों के मंच के पास मिला शव, निहंग पर हत्या का आरोप, किसान मोर्चा ने बुलाई आपात बैठक


संबंधित समाचार