होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आंदोलनकारियों के मंच के पास मिला शव, निहंग पर हत्या का आरोप, किसान मोर्चा ने बुलाई आपात बैठक

आंदोलनकारियों के मंच के पास मिला शव, निहंग पर हत्या का आरोप, किसान मोर्चा ने बुलाई आपात बैठक

 

Singhu Border Murder: सिंघु बॉर्डर पर  जहां किसानों का प्रदर्शन चल रहा है। वहां शुक्रवार की सुबह एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक को जितनी बेदर्दी से मारा गया है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस मामले में संयुक्त किसान मोर्चा ने यह दावा किया है कि इस हत्या के पीछे निहंग सिख का हाथ हैं। उन्होंने ही उस शख्स का हाथ काटकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इतना ही नहीं, मामला सामने आने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने खुद को निहंग सिखों से अलग कर लिया है और जांच में पुलिस का पूरा सहयोग देने की बात कही है। साथ ही सुबह-सुबह एक आपातकालीन बैठक भी बुलाई है, जिसमें इस घटना पर बात की जाएगी। मीटिंग में संयुक्त किसान मोर्चा की कॉर्डिनेशन कमेटी के सात सदस्य मौजूद रहेंगे।

निहंगों ने की हत्या-

निहंग सिखों पर आरोप है कि उन्होंने सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स की हत्या की है। उन पर यह आरोप संयुक्त किसान मोर्चा ने लगाया है। इसपर किसान मोर्चा के नेता बलबीर सिंह राजेवाल का बयान भी दिया है।

बता दें कि मृतक का हाथ काटकर उसके शव को बैरिकेड से लटकाया गया था। शुरुआत में तो आंदोलनकारी  पुलिस को भी मुख्य मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे। हालांकि, बाद में कुंडली थाना पुलिस की मदद से शव को उतारा गया और अस्पताल भेजा गया। शव पर की धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। मृतक युवक के हाथ को कलाई से काटा गया था।

मामले में पुलिस का भी बयान भी सामने आ गया है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। वहीं, डीसीपी हंसराज ने बताया कि, 'कुंडली, सोनीपत बॉर्डर पर जहां किसानों का प्रदर्शन हो रहा है। वहां सुबह के पांच बजे एक हाथ कटा शव लटका मिला। उसके सिर्फ हाथ नहीं बल्कि टांग भी कटी हुई थी। फिलहाल हत्या का कारण और हत्या किसने की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले में एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Singhu Border: बैरिकेड पर हाथ काटा लटका मिला शव, आंदोलनकारियों में मचा हड़कंप


संबंधित समाचार