होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CAA को लेकर पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा बयान

CAA को लेकर पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा बयान

 

CAA पर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग अलग-अलग तरीकों से इस कानून का विरोध कर रहे हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी का रविवार को CAA पर बयान आया है। पीएम मोदी ने कहा कि, दुनिया भर के तमाम दबावों के बावजूद उनकी सरकार CAA  और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसलों पर कायम है और आगे भी रहेगी।

आपको बता दें कि, अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमोरियल सेंटर को राष्ट्र को समर्पित करने और विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद कहा, ''देश आज वो फैसले भी ले रहा है जो हमेशा पीछे छोड़ दिये जाते थे। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला हो या फिर CAA , वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था। देशहित में ये फैसले जरूरी थे और दुनिया भर के तमाम दबावों के बावजूद हम इन फैसलों पर कायम हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार ने अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर निर्माण के लिए एक स्वायत्त ट्रस्ट 'श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' बनाया है। अयोध्या में एक तरह राम मंदिर का निर्माण और दूसरी ओर वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम, भारत के इतिहास में ये कालखंड ऐतिहासिक है।

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal ने तीसरी बार ली दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ


संबंधित समाचार