होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राहुल गांधी बोले- पेगासस जासूसी की न्यायिक जांच हो, गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा

राहुल गांधी बोले- पेगासस जासूसी की न्यायिक जांच हो, गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को पेगासस जासूसी मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही राहुल गांधी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग की है। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा है कि मेरा फोन स्पष्ट तौर पर टैप किया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पेगासस एक हथियार है। इजरायली सरकार इसे हथियार मानती है। ये हथियार आतंकवादियों और अपराधियों के खिलाफ इस्तेमाल किया जाता है। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने इस हथियार को हिंदुस्तान की संस्थाओं और लोकतंत्र के खिलाफ प्रयोग किया है। मेरा फोन टैप किया।  

यह सिर्फ मेरी निजता का मामला नहीं है, जनता की आवाज पर आक्रमण है। सुप्रीम कोर्ट और राफेल की जांच को रोकने के लिए पेगासस का प्रयोग किया गया। गृहमंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए और नरेंद्र मोदी पर न्यायिक जांच होनी चाहिए क्योंकि इसका ऑथराइजेशन पीएम और गृहमंत्री ही कर सकते हैं।

पेगासस की लीक लिस्ट में राहुल गांधी का नाम सामने आया

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इजरायली स्‍पाईवेयर पेगासस की लीक लिस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम सामने आया है। कांग्रेस नेता ने यह भी दावा किया है कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने बताया था कि उनकी बातचीत पर निगरानी रखी जा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि मेरे पास इंटेलिजेंस ब्यूरो के लोगों के फोन आते हैं जो मेरा फोन टैप करते हैं। मुझे मेरे सुरक्षाकर्मियों के द्वारा बताया गया है कि उन्‍हें वह सब बताना है जो मैंने कहा है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि उनके दोस्‍तों को भी फोन आया कि फोन का टैप किया गया। मैं भयभीत नहीं हूं। इस देश में यदि आप भ्रष्‍ट और चोर हैं तो आप डरेंगे। यदि आप इनमें से नहीं हैं तो डरने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें- Skin Care: ब्लैकहेड्स से निजात पाने के लिए अपनाएं ये आसान तरीके


संबंधित समाचार