होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मनोज तिवारी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, तीसरी बार बनेंगे पिता

मनोज तिवारी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, तीसरी बार बनेंगे पिता

 

जाने-माने पॉलिटिशियन और भोजपुरी का प्रसिद्ध गायक मनोज तिवारी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. अपने बयानों और पिकाश पर तंजबाज़ी के कारण चर्चा में बने रहने वाले मनोज तिवारी इस बार अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं. मनोज तिवारी के घर शॉल नगाड़े बज रहे हैं, खुशियां मनाई जा रही यही और बधाइयों का तांता लगा हुआ है. एक नया सदस्य जल्दी ही परिवार में जुड़ने वाला है. 51 की उम्र में मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने वाले हैं.

वीडियो ने खोला खुशियों का राज़

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप के वायरल होते ही ये बात सबको पता चली. वीडियो में देखा रहा है की मनोज तिवारी के घर खूब साज-सज्जा के साथ किसी कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. मनोज तिवारी के साथ उनकी पत्नी भी नज़र आ रही हैं. ये कार्यक्रम उनकी पत्नी के गोद भरे की है. दोनों मियां-बीवी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. साथ ही उनकी बेटी भी पूरा माहौल में बहुत एन्जॉय कर रही हैं. मेहमान एक-एक करके उनकी पत्नी को आशीर्वाद और तोहफे दे रहे हैं.

तीसरी बार बनेंगे पिता

जानकारी के लिए बता दें की मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त करेंगे. मनोज तिवारी ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी उनकी रानी तिवारी थी जिनसे मनोज तिवारी का कई साल पहले ही तलाक़ हो चूका था. इन दोनों की एक बेटी भी है. जिनका नाम रीति तिवारी है. वहीँ, लॉकडाउन के दौरान मनोज तिवारी ने सुरभि से शादी की थी. इन दोनों की भी पहली बेटी हुई थी. अब सुरभि दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

हर कोई दे रहा बधाई

इस क्लिप के अपलोड होने के बाद राजनिक जगत से मनोज तिवारी को खूब आशीष मिल रहा है. साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री से भी बधाइयां मिल रही हैं. वीडियो को देख कमेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लिखा- 'ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें.' आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'बधाई हो, हमेशा ऐसे ही खुश रहिए आप सब.' इसके अलावा सिंगर विशाल मिश्रा ने भी मनोज तिवारी को बधाइयां दी हैं. इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाई है.

यह भी पढ़ें- पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो


संबंधित समाचार