होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो

पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो

 

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहले मैच पर अपनी आसानी से जीत दर्ज कर ली है। इस मैच में भारतीय टीम के दमदार आलराउंड रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ढाई साल बाद वापसी है ऐसे में अब मैदान पर उनका टशन एक बार फार देखने को मिला है जिसमें पुष्पा फिल्म के नायक का एक्शन भी दिखा है और वो मैदान पर ‘मैं झुकेगा नहीं’ वाला एक्शन करते नजर आएं हैं। 

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी-20 मुकाबले में रविन्द्र जडेजा ने लंबे समय बाद वापसी की है। जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर थे। बाएं हाथ के बल्लेबाज जडेजा इस मुकाबले में थोड़े फिल्मी होते हुए नजर आए। जब जडेजा ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को आउट किया तो उस समय वह दक्षिण फिल्मों के अभिनेता अल्‍लू अर्जुन की फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ में उनके सिग्‍नेचर तरीके से हाथ को दाढ़ी के नीचे फेरते हुए नजर आए। जडेजा का यह एक्शन  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में रविंद्र जडेजा ने अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ईशान किशन के हाथों स्टंप आउट करा विकेट मिलने के तुरंत बाद जडेजा पुष्पा फिल्‍म का बहु‍चर्चित डायलॉग को दोहराते हुए दिखे। वहीं हिंदी में कमेंट्री के दौरान पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने ‘मैं झुकेगा नहीं’ बोलकर जडेजा के विकेट सेलिब्रेशन को और जोरदार बना दिया।

आपको बता दें कि क्रिकेट के पिच से बाहर रहने के दौरान रविंद्र जडेजा इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील्स के जरिए खूब लोकप्रिय हुए थे। वहीं अब जब वह मैदान पर हैं तो उनका सोशल मीडिया वाला अंदाज एक बार फिर लाइव देखने मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान सुपर लीग को James Faulkner ने बीच में छोड़ी, पाक बोर्ड पर लगाए आरोप 


संबंधित समाचार