होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू कश्मीर: अरनिया में फिर से दिखा संदिग्ध ड्रोन, BSF के जवानों ने की फायरिंग

जम्मू कश्मीर: अरनिया में फिर से दिखा संदिग्ध ड्रोन, BSF के जवानों ने की फायरिंग

 

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में आए दिन संदिग्ध ड्रोन देखने को मिल रहे हैं। अब अरनिया सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन दिखाई देने की सूचना मिली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह साढ़े 5 बजे एलओसी के पास अरनिया सेक्टर में एक संदिग्ध ड्रोन देखा गया। ड्रोन के दिखते ही बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरनिया सेक्टर में आज सुबह ही भारतीय सीमा में एक ड्रोन को देखा गया। इस ड्रोन के दिखते ही बीएसएफ जवानों ने फायरिंग कर दी। ड्रोन को निशाना बनाकर करीब 25 राउंड फायरिंग जवानों की तरफ से की गई। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले भी संदिग्ध ड्रोन के कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले अरनिया सेक्टर में ही एक संदिग्ध ड्रोन देखा गया था।  

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले 27 जून को जम्मू के वायुसेना स्टेशन पर ड्रोन ब्लास्ट किया गया था। जिसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था। लेकिन उसके बाद से पाकिस्तान लगातार जम्मू-कश्मीर और पंजाब के सीमावर्ती इलाकों में हथियारों की सप्लाई की जा रही है। अभी हाल ही में 15 अगस्त से पहले भी पंजाब के अमृतसर में पाकिस्तान सीमा के पास एक ड्रोन देखा गया था। ड्रोन से एक बैग गिराया गया था। जिसमें कई सारे हथियार थे। एक बड़े हमले को अंजाम देने से पहले ही नाकाम कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- World Athletics U20: लंबी कूद में एथलीट शैली सिंह ने देश को दिलाया सिल्वर मेडल


संबंधित समाचार