होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal By-Election: महंगाई पर कांग्रेस प्रभारी ने भाजपा पे साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Himachal By-Election: महंगाई पर कांग्रेस प्रभारी ने भाजपा पे साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

 

Himachal By-Election: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इसी माह के अंत में तीन विधानसभा व एक लोकसभा सीट (Lok Sabha seat) पर उपचुनाव होने हैं। चुनावों को लेकर अब पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। प्रदेश में इन चारों सीटों पर 30 अक्तूबर को वोटिंग होनी है। इन चुनावों में सेब के कम दाम और महंगाई एक बड़ा मुद्दा है। महंगाई को लेकर कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने भाजपा पर हमला किया है। 

उन्होंने कहा कि आज देश की जनता कह रही है कि उनके बुरे दिन वापस लौटा दो, क्योंकि वहीं उनके अच्छे दिन थे। उन्‍होंने उपचुनाव में सभी चार सीटों पर कांग्रेस के जीतने का दावा किया है। कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्‍ला यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल के दाम 100 रुपये से ऊपर चले गए हैं और डीजल भी 100 रुपये तक पहुंचने ही वाला है। जबकि रसोई गैस सिलेंडर 1200 से अधिक रुपये में मिल रहा है। बढ़ती किमतों खाद्य पदार्थों के दामों में भी बेतहाशा बढ़ोतरी हो गई है। 

उन्होंने कहा कि इससे जनता परेशान है इस उपचुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी। साथ ही दावा किया कि प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनावों को कांग्रेस पार्टी जीतेगी और इस जीत से देश को नई दिशा और दशा का संकेत मिल जाएगा। वहीं उनसे जब कांग्रेस की एकजूटता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कहा की कांगेस में सबकुछ ठीक है। हम इस उपचुनाव में तीन विधानसभा व एक लोकसभा सीट सहित चारों सीटों को जरूर जितेंगे। वहीं सब के कम रेट पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसान और व्यापरी दोनों ही दुखी हैं। अंत में उन्होंने कहा की हम सत्ता में आने पर स्व. वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए विकास को दौहराएंगे। कांग्रेस इन उपचुनावों में जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal में भी गहराया बिजली संकट, बार-बार बिजली कट से परेशान हुए लोग


संबंधित समाचार