होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल: विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी चुनाव समिति ने संभावित उम्मीदवारों के नाम हाईकमान को भेजे

हिमाचल: विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी चुनाव समिति ने संभावित उम्मीदवारों के नाम हाईकमान को भेजे

 

बीजेपी ने पच्छाद और धर्मशाला में विधानसभा उपचुनाव के लिए टिकट पैनल बनाए हैं। बंद कमरे में हुई बैठक में पच्छाद से तीन और धर्मशाला से चार नाम हाईकमान को भेजे बताए जा रहे हैं। प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में संभावित प्रत्याशियों पर देर रात तक चर्चा होती रही। प्रत्याशियों पर चर्चा के लिए रात छह बजे शुरू हुई बीजेपी की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक रात 10 बजे तक चलती रही।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, संगठन महामंत्री पवन राणा, महासचिव चंद्रमोहन ठाकुर, कृपाल परमार, रणधीर शर्मा, राम सिंह के अलावा पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप मौजूद रहे। पार्टी प्रत्याशियों के गुण-दोष के अलावा कांग्रेस प्रत्याशियों के मुकाबले में भी उनका कद आंका गया। इसके अलावा संगठन और आम लोगों में सक्रियता का आधार भी देखा गया।

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में पच्छाद से आशीष सिक्टा, रीना कश्यप और बलदेव कश्यप के तीन नामों का पैनल तय किया है, जबकि धर्मशाला से चार नेताओं उमेश दत्त, राजीव भारद्वाज, संजय शर्मा और राकेश शर्मा के नामों का पैनल बना है। 


संबंधित समाचार