होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा विस चुनाव: सोनाली फौगाट ने मांगी विवादित बयान पर माफी, दिया था ये विवादित बयान

हरियाणा विस चुनाव: सोनाली फौगाट ने मांगी विवादित बयान पर माफी, दिया था ये विवादित बयान

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकटॉक उम्मीदवार के रूप में चर्चा बटोरने वालीं सोनाली फौगाट ने भारत माता की जय को लेकर दिए गए अपने बयान पर खेद जताया है। सोनाली फौगाट ने अपनी सफाई में कहा है कि वो सिर्फ उन युवाओं को यह समझाना चाहती थीं कि देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए। लेकिन अगर किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं।

बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रहीं सोनाली फौगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा, जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गईं और कहने लगीं कि पाकिस्तान से आए हो क्या? इतना ही नहीं सोनाली फौगाट ने यह भी कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल पाए उनका वोट किसी काम का नहीं है।

सोनाली फौगाट के इस बयान पर विवाद हो गया है। अब फौगाट ने इसके लिए माफी मांगी है, उन्होंने वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया है फौगाट ने कहा, मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं। यहां सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा कुछ लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला। मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो। अगर ऐसा कहने पर किसी की भावना को ठेस पहुंची तो मैं माफी मांगती हूं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा विस चुनाव: संपत सिंह आज अमित शाह की मौजूदगी में थामेंगे बीजेपी का दामन


संबंधित समाचार