होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुजरात चुनाव में आज का दिन बेहद खास, एक साथ तीन बड़ी पार्टियां करेंगी रैली

गुजरात चुनाव में आज का दिन बेहद खास, एक साथ तीन बड़ी पार्टियां करेंगी रैली

गुजरात विधानसभा का चुनाव इन दिनों  ख़बरों में छाया हुआ है। गुजरात की सियासत क्या मोड़ लेती है ये सवाल काफी दिलचस्प है क्यूंकि इस बार की टक्कर जोरदार है। सभी पार्टियों ने अपने खेमों से बड़े चेहरों को चुना है। वहीँ आज सोमवार का दिन चुनावी कैलेंडर के हिसाब से खास भी है। नामांकन और नाम वापसी की प्रक्रिया के पूरा होते ही अब पार्टियों ने प्रचार पर काम करना शुरू कर दिया है।

भिड़ेंगी तीन पार्टियां

चुनावी संग्राम में आज के दिन तीन दावेदार और बड़ी पार्टियां जमीन पर उतरेंगी। भाजपा का मोर्चा सभले हुए पीएम मोदी के साथ चुनाव प्रचार की गति बढ़ने के लिए उनका साथ दे रहे हैं मोटा भाई यानि की गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। दूसरी ओर है आम आदमी पार्टी जिसका नेतृत्व कर रहे हैं अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस को रेस में आगे खिंच रहे राहुल गाँधी. ये सभी गुजरात में आज एक साथ अपनी अपनी निर्धारित पार्टियों के लिए काम करेंगे।

 

भाजपा करेगी तीन रैलियां

आज भाजपा की 3 रैलियां होंगी. कांग्रेस दो रैलियों का नेतृत्व करेगा और आम आदमी पार्टी आज रोड शो करेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं। उनकी पहली रैली आज 11 बजे सुरेंद्रनगर में है। इसके बाद पीएम मोदी भरुच और नवसारी में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 

इन चेहरों का मिल रहा साथ

आज की रैली में भाजपा की और से प्रचार प्रसार में अपना योगदान गृह मंत्री और सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और पुरुषोत्तम रुपाला, गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह पटेल भी देंगे। जैसे जैसे वोटिंग की तारिक पास आ रही है पार्टियां उतने ही दमखम के साथ खुद को बेहतर पेश करने में व्यस्त है। इस बार के गुजरात विधानसभा में जनता का साथ किस पार्टी को मिलने वाला है ये बेहद एहम मुद्दा है।

यह भी पढ़ें- पुष्पा वाले तेवर में दिखे Ravindra Jadeja, वायरल हुआ वीडियो


संबंधित समाचार