होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Firozabad: सांड से टकराई बाइक, महिला की मौत, दो बेटे सहित तीन लोग घायल

Firozabad: सांड से टकराई बाइक, महिला की मौत, दो बेटे सहित तीन लोग घायल

 

फिरोजाबाद (Firozabad) के शिकोहाबाद (Shikohabad) में बुधवार को एक बाइक की सड़क पर घूम रहे सांड से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। डॉक्टर द्वारा इमरजेंसी में तैनात महिला को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि उसके दो बच्चे और बहन के बेटा को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

रक्षाबंधन मनाने मायके जा रही थी महिला
सुहाग नगर निवासी 26 वर्षीय रीता पत्नी अजय अपने दो बच्चों को लेकर रक्षाबंधन मनाने के लिए बुधवार को अपनी बहन के बेटे 22 वर्षीय सौरभ निवासी फुलरई मक्खनपुर के साथ सिरसागंज के गांव नगला धर्म जा रही थी। नगला धर्म में ही उसका मायका है। ऐसे में जैसे ही बाइक सवार मैनपुरी रोड पर कंथरी गांव के पास पहुंचे, तभी सड़क के दूसरी तरफ से भागता हुए एक सांड बाइक के सामने आ गया। जिससे बाइक की उससे जोरदार टक्कर हो गई।

बच्चों की हालत गंभीर
इस हादसे में बाइक सवार सौरभ, रीता, और रीता के दोनों बच्चे 5 वर्षीय मनन और 3 वर्षीय डुग्गू गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, दोनों बच्चों और युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

यह भी पढ़ें- UP: सीएम योगी का बुजुर्ग महिलाओं को फ्री बस यात्रा का तोहफा, अब से नहीं लगेगा बस में टिकट


संबंधित समाचार