होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल CM जयराम ठाकुर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर हुई FIR दर्ज

हिमाचल CM जयराम ठाकुर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने पर हुई FIR दर्ज

 

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ सीआईडी थाना भराड़ी में FIR दर्ज की गई है। आरोपी जिला मंडी का बताया जा रहा है। शिमला शहरी भाजपा के महामंत्री संजीव सूद जोनी ने सीआईडी को लिखित में शिकायत दी है।

इसमें लिखा है कि राज ठाकुर की ओर से अपनी फेसबुक प्रोफाइल से मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गालियां लिखी हैं। संजीव सूद ने लिखा है कि वह पिछले तीस सालों से भाजपा का कार्यकर्ता है और विभिन्न पदों पर रह चुका है और मौजूदा समय में शिमला मंडल भाजपा में महामंत्री के पद पर तैनात हैं।

राज ठाकुर की ओर से इस प्रकार से अपनी फेसबुक प्रोफाइल से सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ अश्लील भाषा, गाली गलौज और धमकी देना सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को गहरी ठेस पहुंचाता है। राज ठाकुर की ओर से पोस्ट किए गए इस घटिया कृत्य के स्क्रीन शॉट उनके पास मौजूद है।

शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी 504, 506 व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। उधर, सीआईडी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एफआईआर कर दी गई है और आरोपी ने फिलहाल अपना फेसबुक एकाउंट बंद कर दिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने ठुकराया हिमाचल सरकार का ये प्रस्ताव, कहा नहीं सिरे से भेजे प्रस्ताव


संबंधित समाचार