होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ग्वालियर में चाट-पापडी बेचते 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल'

ग्वालियर में चाट-पापडी बेचते 'दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल'

 

बड़े-बड़े सेलेब्रिटियों के हमशक्ल तो अपने अक्सर देखें होंगे। लेकिन आज हम आपको बता रहें है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमशक्ल के बारे में, जी हां ये बिलकुल सच है मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इन दिनों एक शख्स खासा चर्चा में बना हुआ है। इस शख्स का नाम है गौरव गुप्ता। वैसे तो गौरव गुप्ता की यहां पर चाट पापड़ी और दही बड़े की दुकान है। लेकिन गौरव के चर्चा में होने की वजह उनका दिल्ली के सीएम का हमशक्ल होना है। 

गौरव गुप्ता ग्वालियर के बेजाताल के सामने अपनी चाट की दुकान लगाते हैं। उनकी दुकान पर समोसे के अलावा गुलाब जामुन खाने के लिए भी लोग दूर-दूर से आते हैं। नवभारत टाइम्स के मुताबिक कई यू-ट्यूबर भी गौरव के पास आते हैं। सोशल मीडिया पर गौरव की खबरें आने के बाद अब वो नेशनल सेंसेशन बन चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्हें ग्वालियर का अरविंद केजरीवाल से पहचाना जाता है। अब तो गौरव गुप्ता की इच्छा असली अरविंद केजरीवाल से मिलने की है। 

गौरव गुप्ता की चर्चा का आलम यह है कि दूर-दूर से लोग उन्हें देखने और उनसे मिलने आते हैं।  इसके बाद उनका वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर भी अपलोड किए जाते हैं। गौरव के मुताबिक अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी दुकान पर आने वाले लोग उन्हें केजरीवाल कहने लगे। इसके बाद उन्होंने भी अरविंद केजरीवाल की तरह टोपी पहननी शुरू कर दी। अब तो लोग खासतौर सिर्फ उन्हें देखने के लिए ही उनकी दुकान तक पहुंच जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Bangladesh में हिंसा के बाद Bengal में जारी किया गया अलर्ट, सीमा से जुड़े इलाकों पर कड़ी निगरानी


संबंधित समाचार