होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विधानसभा में बोले CM योगी- हाथरस की घटना ने 'टोपी' को फिर से कठघरे में किया खड़ा

विधानसभा में बोले CM योगी- हाथरस की घटना ने 'टोपी' को फिर से कठघरे में किया खड़ा

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हाथरस में हाल में हुई घटना ने इस टोपी को एक बार फिर कठघरे में खड़ा कर दिया है। दरअसल, सीएम ने बुधवार को विधानसभा में बजट पर चर्चा का जवाब देते हुए हाथरस की घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा "कल हाथरस में भी साबित हुआ है। दिनभर सोशल मीडिया पर यह चला कि टोपी वाला कौन था? हाथरस की घटना ने इस टोपी को फिर से कटघरे में खड़ा किया है।"

वही, घटना पर सवाल उठाते हुए सीएम योगी ने कहा, "कल हाथरस में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई, क्या समाजवादी पार्टी का उस अपराधी से कोई संबंध नहीं है? हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों जुड़ जाता है। मैं यह पूछना चाहता हूं यह कौन सी स्थिति है, कौन सी मजबूरी है?" इस पर नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री के बयान का विरोध किया और एक फोटो दिखाते हुए कहा कि हाथरस मामले का आरोपी भाजपा के सांसद के साथ बैठा है।

इस दौरान यूपी के सीएम ने इसका जवाब देते हुए कहा, "आज अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी की एक रैली है और रैली के पोस्टर उस अपराधी द्वारा लगाए गए हैं। वह भी समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ लगाए गए हैं। यह क्या साबित करता है? वह पीड़ित लड़की भी चिल्ला चिल्ला कर कह रही है कि उस अपराधी का संबंध किससे है?" 

बता दें कि सोमवार को हाथरस के सासनी क्षेत्र स्थित नोजल पुर गांव में बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का मुकदमा वापस नहीं लेने पर एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का मुख्य आरोपी गौरव शर्मा सपा का नेता बताया जा रहा है। हालांकि सपा ने इससे इंकार करते हुए उसे भाजपा का नेता बताया है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ: BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


संबंधित समाचार