होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लखनऊ: BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

लखनऊ: BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

 

उत्तर प्रदेश में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज मारपीट, मर्डर,चोरी, बलात्कार जैसे मामलें सामने आ रहे है। हाल ही में प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर को बदमाशों ने गोली मार दी। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बेखौफ बदमाशों के हमले के बाद आयुष किशोर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें यह वारदात लखनऊ के मड़ियांव थाना इलाके में छठा मील के पास हुई। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि मेरे छोटे बेटे ने बताया कि वह घर के बाहर टहल रहा था, तभी उसे गोली मार दी गई। गोली मारने वाले कौन थे, उसे क्यों गोली मारी गई ये पता नहीं है। गौरतलब है कि गोली कांड की घटना के वक्त बीजेपी सांसद के बेटे आयुष का साला उसके साथ मौजूद था। यूपी पुलिस ने आयुष के साले को हिरासत में लिया है। पुलिस इस वक्त आयुष के साले से पूछताछ कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि कौशल किशोर उत्तर प्रदेश की लोक सभा सीट मोहनलालगंज से सांसद है।

यह भी पढ़ें- हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपियों ने पिता की गोली मारकर की हत्या


संबंधित समाचार