होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वैक्सीनेशन को लेकर CM मनोहर लाल ने साधा निशाना, तो दिल्ली के मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

वैक्सीनेशन को लेकर CM मनोहर लाल ने साधा निशाना, तो दिल्ली के मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इस विवाद के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल  का एक बयान सामने आया है, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी नेता पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली के  सीएम केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का एक बयान ट्वीट किया है।

केजरीवाल ने लिखा, 'खट्टर साहिब, वैक्सीन से ही लोगों की जान बचेगी। जितनी जल्दी वैक्सीन लगेंगी, उतने लोग सुरक्षित होंगे। मेरा मकसद वैक्सीन बचाना नहीं, लोगों की जान बचाना है।' साथ ही सीएम मनोहर लाल की वीडियो भी पोस्ट की जिसमें  सीएम मनोहर लाल कह रहे हैं, , 'वो ड्रामा करने के लिए क्या किया कि मेरे सारे वैक्सीनेशन सेंटर बंद। क्यों बंद क्योंकि मुझे टीके नहीं मिले हैं। हम कहते हैं टीके तो आपको ज्यादा मिल रहे हैं। जैसे बाकी प्रदेश कर रहे हैं वैसे करें। हम भी दो लाख टीके एक दिन में लगाकर खत्म कर सकते हैं लेकिन हमें पता है कि हमें कितना स्टॉक मिल रहा है। हम कहते हैं हम 50-60 हजार रोज करेंगे तो हमारा काम चलता रहेगा। ये सूझबूझ अरविंद केजरीवाल को रखनी चाहिए। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि सूझबूझ अरविंद केजरीवाल को रखनी चाहिए और  वो राजनीति करते हैं।

वैक्सीन की किल्लत पर जंग

आपको बता दें कि देश में वैक्सीनेशन तो हो रहा है लेकिन एक दिन में 20 से 30 लाख के करीब टीके लग पा रहे हैं। इसके साथ ही कई राज्यों में वैक्सीन ना होने से 18 प्लस के लिए टीकाकरण रुक गया है और जिसमें दिल्ली भी शामिल है। वहीं, केंद्र का कहना है कि जून महीने में करीब 12 करोड़ टीके उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें- सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने वाली याचिका को दिल्ली HC ने किया खारिज, 1लाख का लगाया जुर्माना


संबंधित समाचार