होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ केस दर्ज, ये लगे आरोप

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ केस दर्ज, ये लगे आरोप

 

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया हैं। उन पर गाने के जरिए हिंसा फैलाने और गन कल्चर को प्रमोट करने का आरोप लगा है। पुलिस ने सेक्शन 294, 504 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। FIR में ये भी लिखा गया है कि उन्होंने अपने गानों के जरिए सोशल मीडिया पर अपने गानों के जरिए हिंसा का प्रचार कर रहे हैं।

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के वकील की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इनका गाना पखिया-पखिया-पखिया गन विच पंज गोलियां, जट्टी जो मोर वरगी,  हिंसा को बढ़ावा देता है। फिलहाल दोनों सिंगर्स पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने गानों में हिंसा और गन कल्चर के बढ़ावे पर चिंता जताई थी। उन्होंने इस तरह के सिंगर्स से किसी भी तरह की शालीनता दिखाने से मना कर दिया था। उनके मुताबिक ये लोग हिंसा और गुंडागर्दी के रास्ते पर चलने के लिए उकसाते हैं। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के पुलिस प्रमुख को निर्देश दिए हैं कि वह यह सुनिश्चित करें कि शराब, ड्रग्स और हिंसा को बढ़ावा देने वाला कोई भी गाना पब्लिक इवेंट में न बजे।

 

यह भी पढ़ें- रणबीर और आलिया की फिल्म Brahmastra की रिलीज डेट का खुलासा


संबंधित समाचार