होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रणबीर और आलिया की फिल्म Brahmastra की रिलीज डेट का खुलासा

रणबीर और आलिया की फिल्म Brahmastra की रिलीज डेट का खुलासा

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों फिल्म Bramashrtra में नजर आने वाले हैं पिछले एक साल से इस फिल्म की चर्चा हो रही हैं। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। आलिया भट्ट ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020, वादा रहा।

वीडियो में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर बैठे हुए हैं, जबकि आलिया उनका वीडियो बना रही हैं। रणबीर, अयान से कहते हैं कि मजाक बन गया हूं मैं। ऑनलाइन लोग मुझसे कह रहे हैं कि अगर फिल्म को लेट करना है तो रणबीर को साइन कर लो। मेरे मां-बाप मुझसे पूछने लग गए हैं कि तू अभी भी फिल्म में एक्टिंग कर रहा है कि फुटबॉल और लड़की के पीछे भाग रहा है।

तो वहीं रणबीर के नाराज होने के बाद अयान उनसे शांत रहने के लिए कहते हैं। साथ ही बताते हैं कि हर अच्छी चीज को बनने में टाइम लगता है। वीडियो के आखिर में अमिताभ बच्चन फिल्म की रिलीज डेट बताते हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कहते हैं। जिसके बाद सभी लोग कहते हैं कि इस साल 4 दिसंबर 2020 को ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही हैं।


संबंधित समाचार