होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिहार चुनाव : स्मृति ईरानी बोलीं- कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी

बिहार चुनाव : स्मृति ईरानी बोलीं- कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी

 

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने बिहार में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और राजद पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी हाथ पकड़कर या लालटेन के संग नहीं आतीं बल्कि कमल पर सवार होकर आती हैं, इसलिए लोग भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

दरअसल, शनिवार को एक चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, 'जब मनुष्य भगवान की आराधना करता है, मां भगवती से आशीर्वाद मांगता है तो बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कहता है कि मां, बाजुओं में इतना बल दे कि मैं दो हाथों से दो जून की इज्जत की रोटी कमा सकूं।'

वही, राजद पर चुटकी लेते हुए भाजपा नेता ने कहा, 'बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से यह नहीं कहता है कि भगवान मुझे भी मौका दे कि मैं चारा घोटाले में पैसा कमा सकूं।' स्मृति ने आगे कहा कि बिहार का नागरिक जब मां लक्ष्मी से आशीर्वाद मांगता है तो कहता है कि मां, बस मेरे बाजुओं में इतना दम दे कि भरण-पोषण अपने परिवार का इज्जत से कर सकूं।

इसके अलावा भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'जब लोग लक्ष्मी के सामने शीश झुकाते हैं तो पाते हैं कि जब लक्ष्मी घर आती हैं तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आतीं। लक्ष्मी जब घर आती हैं तो लालटेन संग नहीं लातीं, बल्कि लक्ष्मी आती हैं तो कमल पर बैठकर आती हैं। इसलिए लक्ष्मी को घर लाना है तो कमल का बटन दबाना है।'

इस दौरान स्मृति ने कहा कि बिहार को नया और विकसित देखना है तो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को जिताएं। वही, उन्होंने अपने संबोधन में विपक्षी राजद पर निशाना साधा और राजग सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। 

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव: तेजस्वी ने जारी किया RJD का घोषणा पत्र, 10 लाख नौकरी और कर्जमाफी समेत किए ये वादे


संबंधित समाचार