होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'पाक समर्थक को Punjab की सत्ता में लाने की कोशिश', Anil Vij ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

'पाक समर्थक को Punjab की सत्ता में लाने की कोशिश', Anil Vij ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

 

कांग्रेस शासित पंजाब में हुए नेतृत्व बदलाव पर हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को ‘कांग्रेस की राष्ट्रविरोधी चाल’ बताया है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि यह कदम ‘पाकिस्तान समर्थक’ नवजोत सिंह सिद्धू को सत्ता में लाने के लिए उठाया गया है।

इसके साथ ही हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य और गृहमंत्री अनिल विज ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के राष्ट्रपति इमरान खान और जावेद बाजवा पाक सेना प्रमुख नवजोत सिद्धू और उनके  सहयोगियों को पंजाब में सत्ता में लाने के लिए कांग्रेस की गहरी राष्ट्र विरोधी खतरनाक साजिश है ताकि भविष्य में पंजाब और पाकिस्तान एक साथ चल सकें।

साथ ही विज ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी बताया है और कहा है कि रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें हटाया गया है। साथ ही उन्होंने राष्ट्रवादी ताकतों से एकजुट होने की अपील की है। एक अन्य ट्वीट में मंत्री ने लिखा, राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया। पंजाब में सभी राष्ट्रवादी ताकतों को कांग्रेस के गलत मंसूबों को नाकाम करने के लिए हाथ मिलाना चाहिए।

 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: शोपियां के कुशवा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर


संबंधित समाचार