होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के कुशवा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के कुशवा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आए दिन भारतीय सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। हालांकि, भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों के इरादों को हर बार विफल कर देते हैं। शोपियां के कुशवा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों और से फायरिंग जारी है।

रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों को शोपियां के कुशवा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब सुरक्षाबलों से आतंकियों ने खुद को घिरा देखा तो उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सिरेंडर के लिए कहा। फिर भी उन्होंने फायरिंग जारी रखी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, अभी रूक-रुकर फायरिंग जारी है।

आतंकियों ने एक दुकानदार को मारी गोली जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीती रात दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। जिसके बाद घायल अवस्था में दुकानदार को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। जहां उसकी हालत स्थिर है। सुरक्षाबल पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चला रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Election 2022: CM ममता बनर्जी बोलीं- जरूरत पड़ी तो असम-त्रिपुरा-गोवा और UP में भी खेला करेंगे


संबंधित समाचार