होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गाजियाबाद: IAS रानी नागर और उनकी बहन पर रॉड से हमला, ट्वीट कर दी जानकारी

गाजियाबाद: IAS रानी नागर और उनकी बहन पर रॉड से हमला, ट्वीट कर दी जानकारी

 

हरियाणा कैडर की चर्चित आईएएस रानी और उनकी बहन के ऊपर लोहे की रॉड से हमला हुआ है। इस बात की जानकारी पूर्व आईएएस ने खुद ट्वीट कर दी इस हमले में रानी नागर तो बच गईं, लेकिन उनकी बहन रीमा नागर को गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना शनिवार देर शाम की है। 

दरअसल, रविवार को ट्वीट कर बताया कि वह अपनी बहन रीमा के साथ शनिवार रात लगभग नौ बजे अपने गाजियाबाद के पंचवटी कॉलोनी स्थित घर पर थीं और घर के बाहर टहल रही थीं। उसी समय एक व्यक्ति मकान नम्बर बी-96 न्यू पंचवटी कॉलोनी से निकलकर उनके सामने आ गया और जब तक वह कुछ समझ पातीं, आरोपी ने एक लोहे के रॉड से उनके ऊपर हमला कर दिया।

रानी ने बताया कि वह तो भागकर आरोपी के वार को बच गईं, लेकिन उनकी बहन नहीं बच पाईं और रॉड उनके पैर पर आकर लगा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने बताया, 'मेरी बहिन रीमानागर पैर से चलने में अभी असमर्थ हो गयी हैं।उनके पैर में नील भी पड़ गये हैं। मेरी बहिन रीमानागर के चोट लगे पैर की तस्वीरें संलग्न।उस व्यक्ति के घर व उस घर के बाहर खड़ी गाड़ी की वीडियो भी संलग्न।'

वही, क्षेत्राधिकारी (प्रथम) राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मामले की जांच करने उनके घर पहुंची और जरूरी तथ्य जुटाए। इन्हीं तथ्यों और सीसीटीवी फुटेज के अधार पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है। वह उसी सोसायटी का ही रहने वाला है। जल्द ही उसका नाम मुकदमे में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के ASI की कोविड-19 के कारण मौत, प्रदेश में ये दूसरा मामला


संबंधित समाचार