होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली पुलिस के ASI की कोविड-19 के कारण मौत, प्रदेश में ये दूसरा मामला

दिल्ली पुलिस के ASI की कोविड-19 के कारण मौत, प्रदेश में ये दूसरा मामला

 

एक तरफ जहां देश कि राजधानी में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) की कोविड-19 से मौत हो गई है। बता दें कि इसके साथ ही कोरोना संक्रमण से दिल्ली पुलिस में मौत का यह दूसरा मामला है।

सूत्रों ने बताया कि संबंधित 54 वर्षीय सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) शेषमणि पांडेय मध्य दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में अपराध शाखा के फिंगर प्रिंट ब्यूरो (एफपीबी) में काम करते थे। पुलिस ने बताया कि वह पूर्व सैन्यकर्मी थे और एक नवंबर 2014 को दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे। वह मध्य प्रदेश के रीवा जिले के निवासी थे और वर्तमान में पश्चिमी दिल्ली के नारायणा गांव में रह रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय भाटिया ने बताया कि एएसआई ने बुखार और खांसी की शिकायत की थी जिसके बाद लेडी हार्डिंग अस्पताल में 26 मई को उनकी कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई गई। 28 मई को आई जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। भाटिया ने बताया कि एएसआई को दिल्ली छावनी में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि इससे पहले मई में उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर पुलिस थाने में तैनात 31 वर्षीय कांस्टेबल की कोविड-19 से मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें- देश में पहली बार 24 घंटे में 8000 से ज्यादा कोरोना केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 1,82,143


संबंधित समाचार