होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राहुल के आरोपों पर बरसे अनिल विज,बोले- केंद्र सरकार को कोसते हुए थकते नहीं

राहुल के आरोपों पर बरसे अनिल विज,बोले- केंद्र सरकार को कोसते हुए थकते नहीं

 

राहुल गांधी के बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी संभाले और ये बताए कि कमलनाथ क्या बोल रहे हैं। अनिल विज ने राहुल गांधी को अपनी पार्टी संभालने की नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा का कौन नेता क्या बोल रहा है इस बात से राहुल गांधी को क्या लेना इसलिए राहुल अपनी पार्टी की चिंता करें।

आपको बता दें कि वैक्सीन को लेकर भी अनिल विज ने राहुल गांधी और राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। विज ने कहा कि इन लोगों पर अपराधिक मुकदमे दर्ज होने चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और हर रोज राहुल गांधी टीके को लेकर केंद्र सरकार को कोसते हुए थकते नहीं। राहुल गांधी जवाब दें कि जिस एक एक टीके के लिए लोग तरस रहे हैं और इन्होंने टीके को कूड़े में डाल रखा है।

राहुल गांधी ने कहा था कि आंदोलन को तेज करने के लिए 6 जून को हजारों किसान अंबाला से दिल्ली रवाना होंगे। लेकिन 6 महीने बीत जाने के बाद भी मसले का हल निकलता नहीं दिख रहा। इस गृह मंत्री ने कहा कि भारत प्रजातांत्रिक देश है और यहां हर विचारधारा के लोगों को आंदोलन करने का अधिकार है।

यह भी पढ़ें- पेट्रोल और डीजल पर फिर महंगाई की मार, जानिए बड़े शहरों का हाल


संबंधित समाचार