होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PWD इंजीनियर के घर ACB का छापा, पानी की जगह पाइप से निकले नोट...

PWD इंजीनियर के घर ACB का छापा, पानी की जगह पाइप से निकले नोट...

 

इन दिनों कर्नाटक एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, एसीबी ने PWD इंजीनियर के घर पर छापा (Raid) मारा था। यह वीडियो वहीं का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एसीबी ने अधिकारी के घर में लगे पाइप से कैश और सोने के आभूषण निकाले हैं। जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने कलबुर्गी में जेई शांतागौड़ा बिरादर के घर पर छापेमारी की थी। उन पर आरोप है कि शांतागौड़ा ने अपने कार्यकाल के दौरान आय से अधिक संपत्ति को जमा किया है।  

प्लंबर ने काटा पाइप
एसीबी ने यह छापा एसपी महेश मेघनावर (SP Mahesh Meghnawar) के नेतृत्व में मारा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसीबी ने बुधवार सुबह 9 बजे शांतागौड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन बिरादर ने गेट खोलने में पूरे 10 मिनट लगा दिए। इससे एसीबी का शक पक्का हो गया कि जूनियर इंजीनियर (Junior engineer) ने कहीं पैसे छिपाए हैं। शक के चलते छापेमारी के दौरान एसीबी ने प्लंबर को बुलाया और उससे पीवीसी पाइप काटवाया। जैसे ही प्लंबर ने पाइप काटना शुरू किया तो उसके अंदर से पैसे और आभूषण निकलने शुरू हो गए।



लाखों रुपए बरामद
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर इंजीनियर के घर से छापेमारी के दौरान कुल 13.5 लाख रुपए और घर की छत से 6 लाख रुपए बरामद हुए। बिरादर मौजूदा समय में जेवरगी सब-डिवीजन में पीडब्ल्यूडी में एक जूनियर इंजीनियर के तौर पर कार्यरत है। 

यह भी पढ़ें- 42 हाथियों के झुंड ने रातों रात गांव पर किया कब्जा, घर छोड़ स्कूल में छिपने को मजबूर हुए ग्रामीण


संबंधित समाचार