होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Corona Virus को लेकर विराट कोहली ने पत्नी संग बनाया वीडियो, फैंस से की ये अपील

Corona Virus को लेकर विराट कोहली ने पत्नी संग बनाया वीडियो, फैंस से की ये अपील

 

जहां एक तरफ देशभर में लोग कोरोना वायरस (COVID-19) से प्रभावित है। वही, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देशवासियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राष्ट्र से  22 मार्च (रविवार) को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की। पीएम मोदी की इस अपील का भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों ने स्वागत किया। पीएम के बाद अब विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में जाने की सलाह दी है।

दरअसल, विराट ने अनुष्का संग कोरोना पर एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए विराट ने सभी से अपील की है कि वो जितना हो सके भीड़ से बचने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि समाज से अलग रहना ही इस वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है। शुक्रवार सुबह विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बनाए वीडियो में सबसे सेल्फ आइसोलेशन में जाने की बात कही।

इस वीडियो में विराट कोहली ने कहा हैं कि हम सब इस वक्त काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस कोरोना वायरस को बढ़ने के रोकने का बस एक की तरीका है कि हम सब एक साथ मिलकर आए। हम अपनी और बाकियों की सुरक्षा के लिए घर पर रह रहे हैं और इस वायरस को आगे और फैलने से रोकने के लिए आपको भी ऐसा ही करना चाहिए। विराट ने कहा कि तो चलिए सेल्फ आइसोलेशन के जरिए अपने आप को और बाकी सबको भी सुरक्षित बनाते हैं।

यह भी पढ़ें- आइसोलेशन में होने के बाद खिड़की खोलकर टेनिस खेल रहे युवा, VIDEO वायरल


संबंधित समाचार