होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

T-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानें स्कॉड में किसे मिली जगह

T-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानें स्कॉड में किसे मिली जगह

 

T-20 World Cup Team India Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीमों का ऐलान कर दिय गया है, टीम में रोहित शर्मा की कप्तानी में 15 सदस्य वाला स्कॉड जारी किया है। जिसमें  सिराज , शिवम दुबे को खेलने का मौका दिया गया है। वहीं ऑलराउंडर के तौर पर टीम में हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और सिराज शामिल हैं। वहीं, विकेटकीपर के तौर संजू सैमसन और ऋषभ पंत को भी जगह दी गई है। इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल (KL Rahul) और ईशान किशन (Ishan Kishan) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है।

T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शिवम दुबे, रविद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप य़ादव, युजवेंद्र चहल, जसपीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

रिजर्व- शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान

कनाडा और अमेरिका के बीच होगा ओपनिंग मैच

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप 2 से 29 जून तक वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच कनाडा और होम टीम अमेरिका के बीच डालास में होगा। फाइनल मैच 29 जून को वेस्टइंडीज के बारबाडोस शहर में होगा। सुपर-8 और नॉकआउट मैच वेस्टइंडीज में होंगे।


संबंधित समाचार