होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी चोटिल होने के कारण IPL 2024 से बाहर

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी चोटिल होने के कारण IPL 2024 से बाहर

 

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने यह जानकारी दी। 

फ्रेंचाइजी द्वारा बुधवार को किए गए पोस्ट में लिखा है, "वह सीज़न के लिए टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, इसलिए हम और साथ ही शिवम निराश हैं कि उसका सीज़न इतनी जल्दी समाप्त हो गया। फ्रेंचाइजी शिवम का समर्थन करना जारी रखेगी और उसकी रिकवरी प्रक्रिया में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है।''

वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के बयान में कहा गया है, ''हम उनकी शीघ्र और पूर्ण वापसी की कामना करते हैं और हमें यकीन है कि वह अधिक फिट और मजबूत होकर वापसी करेंगे।''

एलएसजी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शिवम मावी ने कहा, "मैं इसे बहुत मिस करूंगा। मैं चोट के बाद यहां आया था और सोचा था कि मुझे टीम के लिए मैच खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे जाना होगा, क्योंकि मुझे चोट लग गई है।" 

वीडियो में उन्होंने कहा, "इसके लिए एक क्रिकेटर को मानसिक रूप से मजबूत होना होगा। यदि आपको इस तरह की चोट है, तो आप कैसे वापसी करेंगे और आप इसकी देखभाल कैसे करेंगे। हमारे पास यहां एक बहुत अच्छी टीम है।"  

 


संबंधित समाचार