होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तेलुगु देशम पार्टी को बड़ा झटका, पार्टी के करीब 60 प्रमुख नेता और हजारों समर्थक BJP में शामिल

तेलुगु देशम पार्टी को बड़ा झटका, पार्टी के करीब 60 प्रमुख नेता और हजारों समर्थक BJP में शामिल

 

चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी के करीब 60 प्रमुख नेता और उनके हजारों समर्थक रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। नड्डा ने कहा कि संगठन की चुनाव प्रक्रिया सितंबर से शुरू होगी और 31 दिसंबर से पहले भाजपा का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया जाएगा।

जून में तेलुगु देशम पार्टी छोड़कर बीजेपी में आए लंका दिनकर ने कहा कि हमारी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना इकाई के लिए यह बहुत अच्छा संकेत है। हजारों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए। इनमें कुछ राष्ट्रीय स्तर के बड़े नाम भी शामिल हैं। कुछ राज्य और जिलास्तर पर बड़े नेता हैं। सरकार के तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने और अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद अब भी बहुत से नेता हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं।

जेपी नड्डा ने भाजपा के संगठन के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से कहा कि सितंबर में देशभर के 8 लाख बूथस्तर के चुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद अक्टूबर में मंडल स्तर पर प्रतिनिधियों का चुनाव होगा। नवंबर में जिलास्तर पर चुनाव होंगे। 15 दिसंबर तक सभी राज्यों में संगठन के चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। इसके बाद बीजेपी को 31 दिसंबर से पहले नया राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मिल जाएगा।


संबंधित समाचार