होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टेबल टेनिस खिलाड़ी Manika Batra को लगा झटका, एशियाई चैंपियनशिप नहीं मिली जगह

टेबल टेनिस खिलाड़ी Manika Batra को लगा झटका, एशियाई चैंपियनशिप नहीं मिली जगह

 

Table tennis player Manika Batra: 28 सितंबर से 5 अक्टूबर तक दोहा में होने वाले एशियाई टेबल टेनिस खेल में मनिका बत्रा (Manika Batra ) को झटका लगा है। जहां एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट को टीम में जगह नहीं दी गई है। मनिका की अनुपस्थिति में 97 वीं रैंक की खिलाड़ी सुतीर्थ मुखर्जी को महिजा टीम की कमान सौंपी गई है। इनके अलावा एहिका मुख़र्जी और अर्चना कमठ को भी टीम में जगह दी गई है। वहीं पुरुष टीम की कमान मानव ठक्कर को दी गई है। इनके अलावा टीम में शरथ कमल, जी साथियान, हरमीत देसाई, सानिल शेट्टी को शामिल किया गया है।

मनिका बत्रा को टीम में शामिल नहीं किए जाने की सबसे बड़ी वजह टोक्यो ओलिंपिक के बाद सोनीपत में लगाए गए नेशनल कैंप में भाग नहीं लेना है। मनिका नेशनल कैंप में भाग लेने की जगह अपने निजी कोच के साथ पुणे में ट्रेनिंग कर रही थी। फेडरेशन ने पहले ही साफ कर दिया गया था कि सभी खिलाड़ियों का नेशनल कैंप में भाग लेना जरूरी है। जो खिलाड़ी नेशनल कैंप में शामिल नहीं होंगे, उनके नामों पर विचार नहीं किया जाएगा।

मनिका बत्रा ने राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ हाल ही में मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। जिसके बाद TTFI ने जांच के लिए एसोसिएशन का गठन किया था। TTFI के प्रेसिडेंट चिरंजीव चौधरी को एसोसिएशन का प्रेसिडेंट बनाया गया। बताया जा रहा है कि छह दिनों में जाँच की रिपोर्ट आ जायेगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: CSK को लगा बड़ा झटका, CSK के ये दो स्टार प्लेयर नहीं खेलेंगे मैच


संबंधित समाचार