होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2024 बना मजेदार, विराट कोहली ने रिंकू सिंह को बैट किया गिफ्ट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

IPL 2024 बना मजेदार, विराट कोहली ने रिंकू सिंह को बैट किया गिफ्ट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

 

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज हो चुका है, ऐसे में आए दिन नई-नई खबरें देखने को मिलती है। अब विराट कोहली का रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट किए जानें की खबरें सुर्खियों में चल रही हैं। आपको बता दें कि  विराट कोहली (RCB) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज हैं तो रिंकू सिंह (KKR) कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से आते हैं। 

गौरतलब है कि 29 मार्च को KKR और RCB के बीच आईपीएल (IPL) 2024 का 10वां मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया जिसमें केकेआर (KKR) ने आरसीबी (RCB) को 7 विकेट से धूल चटाई। होम ग्राउंड में करारी हार के बावजूद विराट कोहली ने KKR के युवा खिलाड़ी को अपना बैट गिफ्ट किया। ऐसा करके विराट कोहली ने अपने फैंस का एक बार फिर से दिल जीत लिया है।

विराट और गोतम गंभीर के गले शिकवे दूर

इस मैच की खास बात ये रही कि जहां एक तरफ विराट कोहली ने रिंकू सिंह को अपना बैट गिफ्ट किया तो वहीं दूसरी तरफ विराट और गोतम गंभीर का गले गलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है। विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लंबे समय से चली आ रहे गले शिकवे का अंत केकेआर और आरसीबी के मैच में हो गया।

मैच में ब्रेक के दौरान गंभीर और विराट एक-दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों के बीच में कुछ बातचीत भी हुई, जिसके बाद गंभीर-कोहली के चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दी। दोनों खिलाड़ियों की ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  रही है, बता दें कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में तीखी नोकझोंक हुई थी। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि बाकी खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा था।

 

यह भी पढ़ें-ट्रोल हो रहे हार्दिक पांड्या के समर्थन में उतरे सोनू सूद, फैंस पर भड़के,बोले-'एक दिन चीयर्स करते...'

देखें वीडियो-


संबंधित समाचार