होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2021: CSK को लगा बड़ा झटका, CSK के ये दो स्टार प्लेयर नहीं खेलेंगे मैच

IPL 2021: CSK को लगा बड़ा झटका, CSK के ये दो स्टार प्लेयर नहीं खेलेंगे मैच

 

IPL 2021: कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए  IPL-14 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। जिसके बाद IPL-14 का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू हो रहा है और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का होना है। धोनी की CSK को इस मैच से पहले दो बड़े झटके लगे हैं। फॉर्म में चल रहे उनके ओपनर फाफ डु प्लेसिस चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड-इंडिया टेस्ट सीरीज में खेल रहे सैम करन क्वारैंटाइन नियमों के चलते इस मुकाबले से दूर रहेंगे। सैम करन इंग्लैंड से UAE मंगलवार तक नहीं पहुंच पाए थे। सैम करन अगर बुधवार को UAE पहुंचते हैं तो भी उन्हें 6 दिन क्वारैंटाइन रहना पड़ेगा। ऐसे में वह शुरुआती मैचों में टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

CPL में चोटिल हुए डु प्लेसिस

ओपनर फाफ डु प्लेसिस भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में चोटिल हो गए हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलने की संभावना कम ही है। वह मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेले थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। यह चोट गंभीर नजर आ रही है। यही वजह है कि लगातार 2 महत्वपूर्ण मुकाबलों में वह बाहर रहे।

प्लेसिस और करन का पहले फेज-वन में शानदार प्रदर्शन

फाफ डु प्लेसिस ने इस सीजन में खेले 7 मैचों में 64 की औसत से 320 रन बनाए हैं। जिनमें 4 हाफ सेंचुरी भी शामिल हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 145.45 रहा। ऑलराउंडर सैम करन ने 7 मैचों में 26 की औसत से 52 रन बनाए हैं। वहीं 8.68 की औसत से 9 विकेट भी लिए हैं।

यह भी पढ़ें- अफगान की 32 महिला खिलाड़ी भागकर पाकिस्तान पहुंची, तालिबान से मिल रही थी धमकी


संबंधित समाचार