होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशील मोदी का दावा-लालू ने जेल से BJP MLA को दिया मंत्री पद का लालच, ट्वीट कर ऑडियो किया जारी

सुशील मोदी का दावा-लालू ने जेल से BJP MLA को दिया मंत्री पद का लालच, ट्वीट कर ऑडियो किया जारी

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि लालू यादव ने जेल से ही भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच दिया है। साथ ही सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो का भाजपा विधायक के साथ ऑडियो भी जारी किया है।

इस ऑडियो में लालू यादव ने पासवान को राजद के साथ आने और स्पीकर के चुनाव में अनुपस्थित होने को कहा। सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू प्रसाद यादव की आवाज सुनाई दे रही है। हालांकि, आवाज लालू की है या नहीं, यह ऑडियो सही है या नहीं, इसकी पुष्टि (जनता टीवी) नहीं करता।

वही, सुशील मोदी द्वारा जारी ऑडियो क्लिप में लालू यादव ने विधायक का पूरा नाम नहीं लिया है और उन्हें पासवान जी कहकर संबोधित किया है, हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन किया था। ऑडियो में लालू यादव की ओर से बीजेपी विधायक को कहा जा रहा है कि वो स्पीकर के चुनाव के वक्त अनुपस्थित हो। बोल दो कि कोरोना हो गया है। जवाब में बीजेपी विधायक की ओर से कहा गया है कि वो पार्टी में हैं, ऐसे में दिक्कत होगी। ऑडियो में लालू यादव बीजेपी विधायक से कहते नजर आ रहे हैं कि वो उनका साथ दें तो मंत्री बनाएंगे।

अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने इस ऑडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत। लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए।'

यह भी पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 44,376 नए केस आए सामने, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 92 लाख के पार


संबंधित समाचार