होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दूसरी बार पिता बने सुरेश रैना, हरभजन सिंह ने दी बधाई

दूसरी बार पिता बने सुरेश रैना, हरभजन सिंह ने दी बधाई

 

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका आज दूसरी बार माता-पिता बने। सोमवार सुबह सुरेश रैना की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। बता दें कि इससे पहले रैना और प्रियंका की एक बेटी है। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का जन्म 2016 में हुआ था। वही, रैना ने ट्वीट कर अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया उन्होंने अपने बेटे का नाम रियो रैना (Rio Raina) रखा है।

इसके अलावा दूसरी बार पिता बनने पर रैना को हरभजन सिंह और चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट्स से रैना को पिता बनने की बधाई दी है। सीएसके ने सुरेश रैना, प्रियंका और ग्रेसिया की तस्वीर शेयर करते हुए परिवार को नए मेहमान की बधाई दी है। 

आपको बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। वही, हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर रैना और उनकी पत्नी को बधाई दी है। 

इसके अलावा सुरेश रैना के पिता बनने की खबर को बोरिया मजूमदार ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर कर बताया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते सभी क्रिकेट इवेंटस रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। इसके अलावा 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस पर शोएब अख्तर का बयान, बोले- ये वक्त हिंदू-मुस्लिम का नहीं, इंसान बनने का है


संबंधित समाचार