होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने ट्रेन में लगाई आग और पथराव किया

बिहार के गया रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने ट्रेन में लगाई आग और पथराव किया

 

आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा रिजल्ट के विरोध में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन लगातार जारी है। आज बिहार के गया जंक्शन पर अभ्यर्थियों ने जमकर बवाल काटा है। अनियमितताएं को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने सुबह से ही गया में पटना गया रेल लाइन जाम कर रखा है। पुलिस ने इस दौरान लाठीचार्ज किया तो अभ्यर्थियों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया और तोड़फोड़ भी की। गुस्साए प्रदर्शनकारी कुछ छात्रों ने ट्रेन के डिब्बों में आग लगी दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गया में रेल भर्ती (आरआरबी-एनटीपीसी) में अनियमितताएं को लेकर प्रदर्शनकारी कुछ छात्रों ने ट्रेन के डिब्बों में आग लगाई। साथ ही आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनों में तोड़फोड़ की और पथराव भी किया। गया के SSP आदित्य कुमार ने कहा कि छात्र किसी के बहकावे में न आएं। सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं। रेलवे ने एक कमेटी का गठन किया है जो जांच करेगी। कुछ छात्रों की पहचान हुई है। कार्रवाई जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्वी-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा है कि आरआरबी-एनटीपीसी (रेलवे) के परिणाम आने के बाद छात्रों में असंतोष देखा गया है। रेलवे बोर्ड ने छात्रों की समस्या को सुलझाने के लिए एक कमेटी का गठन किया है। मेरा छात्रों से निवेदन है कि वह अपने घर जाएं और शांति बनाए रखें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक छात्र ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जहानाबाद में रेल भर्ती में अनियमितताएं को लेकर छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर ट्रन रोकी है। परीक्षा के नतीज़ों में काफी अनियमितताएं हैं। एक-एक परीक्षार्थी को 4 अलग-अलग पोस्ट के लिए चयनित किया गया है। अब इससे जो वैकेंसी होगी उसको कैसे भरा जाएगा?

यह भी पढ़ें- बिहार: दूसरे दिन भी पटरियों पर उतरे छात्र, कहीं पुलिस फायरिंग...कहीं पथराव, देखें वीडियो


संबंधित समाचार