होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिवसेना के इस नेता ने की Netflix India को Ban करने की मांग, दर्ज करवाई FIR

शिवसेना के इस नेता ने की Netflix India को Ban करने की मांग, दर्ज करवाई FIR

 

Netflix India पर आने वाली सीरीज को लेकर युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिलता है। लेकिन हाल ही में शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शिकायत भी दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी खुद रमेश सोलंकी ने ट्वीट कर दी है।

रमेश सोलंकी ने अपने ट्वीट में नेटफ्लिक्स इंडिया को बैन करने की मांग करते हुए कहा है कि हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया को लेकर उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। नेटफ्लिक्स इंडिया पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए रमेश सोलंकी ने लिखा, बहुत हुआ, यह ऐसा समय है जब हिंदुओं को एक साथ आना चाहिए और यह बताना चाहिए कि हिंदू कोई डोरमैट नहीं हैं जो कोई भी टॉम डिक हैरी इस पर चलकर जाए।

अगर आप ज्यादा पैसा चाहते हैं, ज्यादा सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो हिंदू धर्म की भावनाओं का अपमान करना बंद करें। इस ट्वीट के अलावा रमेश सोलंकी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत की जानकारी दी। इसमें उन्होंने लिखा, हिंदुओं का अपमान करने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


संबंधित समाचार