होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, LPL 2020 में नहीं खेल सकेंगे दो मैच

शाहिद अफरीदी की छूटी फ्लाइट, LPL 2020 में नहीं खेल सकेंगे दो मैच

 

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की सोमवार को श्रीलंका की फ्लाइट छूट गई जिससे वह शुरुआती लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में अपनी फ्रेंचाइजी गॉल ग्लैडिएटर्स के कम से कम पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इस घटना के बारे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अफरीदी ने खुद ट्वीट कर बताया। उनके इस ट्वीट से टूर्नामेंट के आयोजकों की परेशानी और बढ़ गई क्योंकि पहले ही कई बड़े खिलाड़ी इससे हट गए हैं।

अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आज सुबह कोलंबो की फ्लाइट छूट गई। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही एलपीएल में गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से हिस्सा लेने के लिए पहुंच जाऊंगा। जल्द ही टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए तैयार हूं।''

बता दें कि गॉल ग्लैडिएटर्स को अपना पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियंस के खिलाफ खेलना था जबकि उसे दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 28 और 30 नवंबर को खेलना है। अफरीदी को गॉल ग्लैडिएटर्स का कप्तान बनाया गया था क्योंकि श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद क्रमश: तैयारियों की कमी और नेशनल टीम की प्रतिबद्धताओं के कारण उपलब्ध नहीं हो पाए थे। अफरीदी की अनुपस्थिति में उप कप्तान भानुका राजपक्षे पहले कुछ मैचों में ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- भारत 2022 में करेगा फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की मेजबानी


संबंधित समाचार