होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना पॉजिटिव हुए रविचंद्रन अश्विन, टीम इंडिया को झटका

कोरोना पॉजिटिव हुए रविचंद्रन अश्विन, टीम इंडिया को झटका

 

भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच होना है जिसके के लिए भारत के अधिकतर खिलाड़ी यूके पहुंचे चुके हैं लेकिन टीम के साथ आर अश्विन नहीं पहुंचे हैं। क्योंकि अश्विन कोरोना संक्रमित बताए जा रहे है। जानकारी के अनुसार अश्विन इस समय क्वारंटीन में हैं। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि अश्विन मैच शुरू होने से पहले ठीक हो जाएंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट 1 जुलाई को शुरू होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को इसकी जानकारी दी है। सूत्र ने बताया कि दाएं हाथ का यह ऑफ स्पिनर अभी क्वारंटीन में है और रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भर सकेगा।

सूत्र ने बताया कि आर अश्विन भारतीय टीम के साथ यूके के लिए रवाना नहीं हुए हैं। क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, वह इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच के पहले वो ठीक हो जाएंगे।

कोरोना संक्रमित होने के कारण आर अश्विन लीस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच भी मुश्किल खेल सकते हैं। बता दें कि भारत को रीशिड्यूल हुए टेस्ट मैच से पहले 24 जून से इस टीम के खिलाफ एक 4 दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। वहीं, भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी यूके पहुंच चुके हैं सिर्फ आर अश्विन के अलावा और एकमात्र टेस्ट मैच के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

भारत को इस सीरीज में 2-1 से लीड दिलाने में केएल राहुल और रोहित शर्मा का जोरदार योगदान था। 4 टेस्ट में, रोहित ने 368 रन बनाए थे। इसमें एक शतक और दो अर्द्धशतक शामिल थे। राहुल ने 315 रन बनाए, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल था।

यह भी पढ़ें- Twitter ने  Nikhat Zareen को दिया अनोखा तोहफा, बॉक्सर ने तस्वीर शेयर कर कहा- थैंक्यू


संबंधित समाचार