होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कांग्रेस नेता राज बब्बर के बिगड़े बोल, रुपए से की पीएम मोदी की मां की उम्र से तुलना

कांग्रेस नेता राज बब्बर के बिगड़े बोल, रुपए से की पीएम मोदी की मां की उम्र से तुलना

 

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने इंदौर में गुरुवार को रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्‍होंने रैली के दौरान देश में गिरते रुपये के मामले पर प्रधानमंत्री पर तंज कसा। उन्‍होंने विवादित बयान देते हुए कहा 'जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है, वो उस वक्‍त के पीएम की उम्र बता करके कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है। पहले तो रुपया प्रधानमंत्री की उम्र से भी नीचे गिरा। अब तो प्रधानमंत्री की पूज्‍यनीय माताजी की उम्र से भी नीचे गिर गया है।'

राज बब्बर ने नरेद्र मोदी के उस बयान का जिक्र किया जो उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान दिया था। राजबब्बर के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि एक बार फिर से कांग्रेस को मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है।

इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने बयान की वजह से विवाद में आए थे। उनका एक टेप सामने आया था, जिसमे वह कहते हैं कि जबतक 90 फीसदी मुसलमान वोट नहीं डालता है हमे नुकसान उठाना पड़ेगा। यही नहीं सीपी जोशी ने भी हिंदुत्व को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिंदुत्व के बारे में सिर्फ पंडित ही बात कर सकते हैं, उमा भारती और नरेंद्र मोदी पंडित नहीं हैं, वह इसके बार में बात नहीं कर सकते हैं।


संबंधित समाचार