होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टूलकिट केस को लेकर राहुल गांधी बोले-'सत्य डरता नहीं'

टूलकिट केस को लेकर राहुल गांधी बोले-'सत्य डरता नहीं'

 

राहुल गांधी कोरोना टूलकिट के मामले पर अपनी राय जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि सत्य डरता नहीं है। टूलकिट मामले में सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की ओर से ट्विटर के दफ्तरों पर छापेमारी के बाद ही राहुल गांधी ने आज ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने हैशटैग टूलकिट का इस्तेमाल करते हुए लिखा है- सत्य डरता नहीं।

आपको बता दें कि, दिल्ली पुलिस की टीम ने 'कोविड टूलकिट मामले की जांच के संबंध में ट्विटर इंडिया के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित कार्यालयों पर सोमवार की शाम छापा मारा। इसके साथ ही पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि विशेष प्रकोष्ठ ने कथित 'कोविड-19 टूलकिट संबंधी शिकायत को लेकर ट्विटर को नोटिस भेजा और भाजपा नेता संबित पात्रा के ट्वीट को 'छेड़छाड़ किया हुआ बताने को लेकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट से स्पष्टीकरण मांगा था।

इसके साथ ही,पिछले सप्ताह ट्विटर ने कथित 'टूलकिट' से संबंधित पात्रा के ट्वीट को ''छेड़छाड़ किया हुआ बताया था। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस ने एक टूलकिट बनाकर कोरोना वायरस के नए स्वरूप को ''भारतीय स्वरूप'' या ''मोदी स्वरूप'' बताया और देश तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि खराब करने का प्रयास किया। जिसके बाद कांग्रेस ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि भाजपा उसे बदनाम करने के लिये फर्जी 'टूलकिट' का सहारा ले रही है।

यह भी पढ़ें- भारत में कोरोना वायरस का खतरा, अमेर‍की एक्सरपर्ट ने बताई तीसरी लहर से निपटने की योजना


संबंधित समाचार